Header Ads

Trolling PK



तुम्हें मैं यह कैसे करता है पता नहीं है, लेकिन आप यह करता है बिल्कुल पता है क्या - राजकुमार हिरानी के सूत्र Getafix का जादू औषधि की तरह कुछ है। मुन्नाभाई में, देश के मेडिकल फाउंडेशन चुनौती दी गई थी। अगली कड़ी में, गांधीगीरी की अवधारणा का पता लगाया था। उसके 3 इडियट्स देश की शिक्षा प्रणाली पर सवाल उठाया।
हिरानी सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों पर ले जाता है और प्यारा पात्रों की विशेषता मीठी कहानी को सामाजिक सुधार के माध्यम से के लिए दर्शकों पूछता है। उनकी सभी फिल्मों हल्के हेरफेर और युक्ति की एक बड़ी खुराक है, लेकिन मैं किसी भी तरह दोनों इसे आलोचनात्मक और व्यावसायिक स्तर पर काम करता है। पी के एक रास्ते में छोड़कर अलग नहीं है - यह आज तक उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है।
पीके की साजिश की गई है इसलिए जब तक यह है कि यह सब गिर करने के लिए अनुचित लगता है के लिए दबाकर रखी। बात यह है कि उनकी पिछली फिल्मों से बहुत अलग नहीं है, है। हिरानी लगभग एक गलती के लिए पीके तैयार की है और आमिर खान भी 3 इडियट्स से तैयार कहते हैं इस प्रकार है। एक सामाजिक रूप से अजीब और 'अलग' जवान आदमी - एक अजीब, बच्चों का सा उत्साही ढंग से चलता है और जो बातें - यह सवालों यह सूचित करते हैं कि कई ऊटपटांग चीजों को देखने के लिए पूछता है, और अंत में एक छोटी सी क्रांति acerca लाता है, सिस्टम निरीक्षण करते हैं।
सौजन्य: सौजन्य फेसबुक फेसबुक
इस बार के आसपास, खान एक कॉलेज के छात्र लेकिन पी, अपने अंतरिक्ष यान का रिमोट कंट्रोल खोने के बाद पृथ्वी पर अटक जाता है कौन एक विदेशी नहीं है। इस बार, संदेश सामाजिक acerca कॉलेज के बच्चों, लेकिन भगवान में acerca भारतीयों 'अंधा विश्वास और लाभ के लिए लोगों के अंधविश्वास का उपयोग करने वाले godmen नहीं है। संदेश घर ड्राइव करने के लिए, एक मजेदार साजिश हिरानी वाहन का उपयोग करें: पी मैं उनका रिमोट कंट्रोल कहां मिल सकते हैं लोग पूछते हैं। उन्होंने कहा है जब मैं अंत में देश में धार्मिक हिंसा satirizing भगवान कहा जाता है कि इस आदमी को खोजने के लिए एक खोज पर बंद सेट 'भगवान जानता है,'।
यह लग सकता है के रूप में काल्पनिक रूप में, पीके बहुत ही हास्यास्पद है। हिरानी और उनके लेखक अभिजात जोशी ठीक भूमि देश में बहुत प्रचलित हैं कि धार्मिक nutters पर कुछ चल रही है। कोई नहीं बख्शा है - हिंदू, मुस्लिम, ईसाई - हर कोई अलग से लिया जाता है - लेकिन कोमल और प्यारा तरीके में केवल हिरानी बंद खींच सकते हैं। थोड़ी सी भी धार्मिक मजाक या तो मंच आप से दूर पाने के लिए या यहां तक कि मार डाला जा सकता है जहां हम एक ऐसे देश में हैं। तो साहस की आवश्यकता है ऐसे विषय पर लेने के लिए, लेकिन आक्रामक होने के नाते बिना दर्शकों को आकर्षित करने के लिए भी मुश्किल है। कौन उन्हें ऐसा करने से (और खान) असंभव है और किसी भी तरह, जोशी और हिरानी के बगल में है, जबकि हंसी टोन और वितरण में सही संतुलन बनाने के लिए। खान एक चर्च में एक दरगाह, या पूजा samagri को एक शराब की बोतल ले जाता है, या अपने आश्रम में हिंदू तांत्रिक को बाहर कॉल, इसलिए जब यह वास्तव में अजीब के बजाए अपमानजनक है।
सामाजिक संदेश अनुभाग काम करता है? फिल्म निर्माताओं व्यंग्य का सहारा जब यह सभी भागों में होता है। बोमन ईरानी की खबर लंगर says've मैं एक त्रिशूल के साथ उसके नीचे पर ग्यारह चाकू मारा गया था क्योंकि उनके चैनल पर धर्म आधारित सामग्री को कवर करने के लिए मना कर दिया जैसे अन्य भागों में, यह बजाय 'आंख खोलने' का सिर्फ हास्यास्पद है। अन्य बिंदुओं पर, संदेश, अकेले हम पूरी तरह से अपनी बेटी को एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने देने के लिए मना कर दिया, देसी कौन टकसाली हिन्दू माता-पिता से पता चला रहे हैं जैसे नाक, पर भी एक पाकिस्तानी एक बालक बन जाता है।
हास्य के अधिकांश तेज़ बातचीत द्वारा प्रदान की गई है और लगातार अजीब बात है, और यह खान की तरह लग रहा था, जबकि प्रोमोज में यह हैमिंग किया गया है, उसका ज्यादा टॉप भाव के बावजूद मैं की दिलकश निकालें। अनुष्का शर्मा उसे क्रियात्मक आत्म है और सौरभ शुक्ला विरोधी तांत्रिक Nithyananda-शैली के रूप में मज़ा है।
ज़रूर, खान बहुत ज्यादा चौथी दीवार टूट जाता है और अंधविश्वास की बुराइयों पर दर्शकों के लिए एक धर्मोपदेश बचाता है जहां कुछ दृश्य हैं। इसके बारे में कुछ भी खान के आँसू के साथ पूरा सत्यमेव जयते प्रकरण की तरह लगता है। समाप्त करने के लिए चापलूसी-inducingly काल्पनिक मोड़ भारत और पाकिस्तान के बीच की खाई को पाटने के लिए जोड़ा जाता है, विशेष रूप से समस्याग्रस्त है। यह कुछ हद तक सद्भावना और पहली छमाही की प्रफुल्लता, लेकिन पूरी फिल्म को बर्बाद करने के रूप में इतना नहीं नाश कर देती है।
इसके अलावा निराशा एक चरित्र विश्वासियों खिल्ली उड़ा पूरी फिल्म बिताने के बाद भगवान की उपस्थिति को सही ठहराते हैं जहां तीसरे अधिनियम, में एक copout है। शायद हिरानी एस्टा बिंदु पर ठंड पैर विकसित की है, या सिर्फ बातें बाहर संतुलन करना चाहता था। किसी भी मामले में, के रूप में यह विवाद सामने आता है। एक पूरी तरह से अनावश्यक प्यार ट्रैक और जग्गू सिर्फ 'लड़की + लड़का = रोमांस' की स्थापना की बॉलीवुड सूत्र निम्नलिखित की खातिर जोड़ा गया है कौन सा पीके शर्मा का चरित्र है, वहाँ के बीच है। भी अनावश्यक 'लव समय की एक bhest है' यह समय की एक bhest होने के नाते धर्म की फिल्म के दिलचस्प साजिश से दूर ले जाता है क्योंकि ज्यादातर समय की bhest करने के लिए कौन सा गाना है।
लेकिन आप सभी इस फिल्म की gaffes से परेशान कर रहे थे, भले ही अंत की दिशा में एक दिलचस्प आप अपने चेहरे कैमियो पर एक मुस्कान के साथ थिएटर छोड़ना सुनिश्चित करने के लिए नहीं है। पी 3 इडियट्स की तरह दोहराने मूल्य रथ नहीं किया जा सकता है लेकिन यह अनुपलब्ध बेहतर सामग्री, निष्पादन और एक अधिक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय नहीं करता है। सहारा हिरानी और टीम के लिए पिछले साल का सबसे सुखद फिल्मों में से एक को बचाने के लिए करने के लिए।...

No comments

Powered by Blogger.